Tuesday, May 21, 2024
spot_img
HomeमनोरंजनKhesari Lal Yadav और Pawan Singh का झगड़ा हुआ खत्म, जानिए क्या...

Khesari Lal Yadav और Pawan Singh का झगड़ा हुआ खत्म, जानिए क्या था बवाल क्या है सच्चाई

-

[metaslider id="3937"]
[metaslider id="3938"]

– Advertisement –

Khesari Lal Yadav : इंटरनेट पर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हुए बवाल को ले करके अब काफी चर्चाएं और तेजी हो गई है । पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाते हैं पिछले कई दिनों से दोनों के बीच काफी झड़प देखने को मिल रहा था जिसको लेकर के भोजपुरी सिनेमा जगत पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा था लेकिन अब हाल में ही इन दोनों का बयान सामने आया है और दोनों का झगड़ा खत्म हो गया है।

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का बयान एक साथ सामने आया ऐसा माहौल तब बना जब भोजपुरी के सभी सुपरस्टार एक्टर्स भोजपुरी फिल्म फेयर अवार्ड लेने के लिए एक साथ इकट्ठे हुए थे । भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन पवन सिंह और खेसारी लाल यादव मीडिया दोनों के बीच हो रही विवाद के बारे में बताएं। भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को रवि किशन ने कहा कि आप दोनों भोजपुरी को एक अलग लेवल तक ले जा सकते हैं।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav और Pawan Singh का झगड़ा हुआ खत्म, जानिए क्या था बवाल क्या है सच्चाई

लेकिन आज के समय में इंटरनेट पर आप दोनों का जो इस तरीके से आपस में एक दूसरे के तरफ विवाद के घेरे में है उसे भोजपुरी सिनेमा जगत और हमारे भोजपुरी पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ रहा है इसे आप लोगों को पूरी तरीके से बयान देनी होगी और एक साथ मिलकर काम करना होगा। जैसे ही रवि किशन के द्वारा इन बातों को कहा गया पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने दोनों भोजपुरी के सुपरस्टार अपने तरफ से बयान सामने रख दिए।

Khesari Lal Yadav और पवन सिंह हुए एक

खेसारी लाल यादव ने रवि किशन और पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि पहले भी पवन सिंह बड़े भैया थे और आज भी हैं और हमेशा रहेंगे हालांकि जो इंटरनेट पर कुछ विवाद हो रहे हैं वह जहां प्यार होता है वहां थोड़ी बहुत खटास होते हैं हम लोग भी आपस में कभी-कभी इन तरीके की बात कर लेते हैं लेकिन या कोई बड़ी बात नहीं है और खेसारी लाल यादव ने ऐसा आगे ना करने के लिए कहे। पवन सिंह ने भी अपने बयान में अपने फैंस और खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए सुकून भरा बयान से बैठे।

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को अपना भाई बताते हुए उनके लिए एक गाना इंडिकेट के तोहरा जैसन यार कहां तोहरा जैसे भाई जिसके बाद दोनों गले लगे और आगे ऐसा ना करने को कहे रवि किशन ने इन दोनों को भोजपुरी सिनेमा जगत और भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए मशवरा दिया इसके बाद से दोनों अभिनेता के प्रति दर्शक का और भी प्यार बढ़ गया है।

जिसे पता चल रहा है खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच जितने भी सारे सोशल मीडिया पर अफवाह चल रही थी वह सभी गलत है और इन दोनों में किसी भी तरह की कोई विवाद नहीं था खेसारी लाल यादव और पवन सिंह दोनों एक साथ गले लगते हुए कई तस्वीर में नजर आ रहे हैं और होटल में भी एक साथ नजर आ रहे हैं।

Also Read : Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song : खेसारी लाल यादव के नए गाने ये चुनमुनिया मे नज़र आयेगी माही मनीषा 

– Advertisement –

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Recent Posts