मनोरंजन

Khesari Lal Yadav और Pawan Singh का झगड़ा हुआ खत्म, जानिए क्या था बवाल क्या है सच्चाई

– Advertisement –

Khesari Lal Yadav : इंटरनेट पर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हुए बवाल को ले करके अब काफी चर्चाएं और तेजी हो गई है । पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाते हैं पिछले कई दिनों से दोनों के बीच काफी झड़प देखने को मिल रहा था जिसको लेकर के भोजपुरी सिनेमा जगत पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा था लेकिन अब हाल में ही इन दोनों का बयान सामने आया है और दोनों का झगड़ा खत्म हो गया है।

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का बयान एक साथ सामने आया ऐसा माहौल तब बना जब भोजपुरी के सभी सुपरस्टार एक्टर्स भोजपुरी फिल्म फेयर अवार्ड लेने के लिए एक साथ इकट्ठे हुए थे । भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन पवन सिंह और खेसारी लाल यादव मीडिया दोनों के बीच हो रही विवाद के बारे में बताएं। भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को रवि किशन ने कहा कि आप दोनों भोजपुरी को एक अलग लेवल तक ले जा सकते हैं।

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav और Pawan Singh का झगड़ा हुआ खत्म, जानिए क्या था बवाल क्या है सच्चाई

लेकिन आज के समय में इंटरनेट पर आप दोनों का जो इस तरीके से आपस में एक दूसरे के तरफ विवाद के घेरे में है उसे भोजपुरी सिनेमा जगत और हमारे भोजपुरी पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ रहा है इसे आप लोगों को पूरी तरीके से बयान देनी होगी और एक साथ मिलकर काम करना होगा। जैसे ही रवि किशन के द्वारा इन बातों को कहा गया पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने दोनों भोजपुरी के सुपरस्टार अपने तरफ से बयान सामने रख दिए।

Khesari Lal Yadav और पवन सिंह हुए एक

खेसारी लाल यादव ने रवि किशन और पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा कि पहले भी पवन सिंह बड़े भैया थे और आज भी हैं और हमेशा रहेंगे हालांकि जो इंटरनेट पर कुछ विवाद हो रहे हैं वह जहां प्यार होता है वहां थोड़ी बहुत खटास होते हैं हम लोग भी आपस में कभी-कभी इन तरीके की बात कर लेते हैं लेकिन या कोई बड़ी बात नहीं है और खेसारी लाल यादव ने ऐसा आगे ना करने के लिए कहे। पवन सिंह ने भी अपने बयान में अपने फैंस और खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए सुकून भरा बयान से बैठे।

https://www.youtube.com/watch?v=2BSCriUl2b4

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को अपना भाई बताते हुए उनके लिए एक गाना इंडिकेट के तोहरा जैसन यार कहां तोहरा जैसे भाई जिसके बाद दोनों गले लगे और आगे ऐसा ना करने को कहे रवि किशन ने इन दोनों को भोजपुरी सिनेमा जगत और भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए मशवरा दिया इसके बाद से दोनों अभिनेता के प्रति दर्शक का और भी प्यार बढ़ गया है।

जिसे पता चल रहा है खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच जितने भी सारे सोशल मीडिया पर अफवाह चल रही थी वह सभी गलत है और इन दोनों में किसी भी तरह की कोई विवाद नहीं था खेसारी लाल यादव और पवन सिंह दोनों एक साथ गले लगते हुए कई तस्वीर में नजर आ रहे हैं और होटल में भी एक साथ नजर आ रहे हैं।

Also Read : Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song : खेसारी लाल यादव के नए गाने ये चुनमुनिया मे नज़र आयेगी माही मनीषा 

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?