मनोरंजन

Radha Mohan Spoilers : राधा मोहन में टीवी सीरियल में आया भयानक ट्विस्ट, फिर हुए राधा और मोहन अलग 

– Advertisement –

Radha Mohan Spoilers प्यार का पहला नाम राधा मोहन के लिखित अपडेट की जानकारी के लिए आप इस ब्लॉग पोस्ट को आखरी तक जरूर पढ़ें चलिए शुरू करते हैं और जाते हैं प्यार का पहला नाम राधा मोहन ( Pyar Ka Pehala Naam Radha Mohan Upcoming Story ) के नए एपिसोड के लिखित अपडेट आपको क्या देखने को मिलने वाला है। 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन के नए एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा किस तरीके से राधा दामिनी के खिलाफ सबूत इकट्ठा करती है। राधा मोहन के बातों से नाराज होकर के बांके बिहारी के सामने बैठ के रोने लगती है तब उसकी राधा को तुलसी सब कुछ बताती है और दामिनी क्या करने वाली है इसके बारे में भी राधा को बताती है। 

Radha Mohan Spoilers
Radha Mohan Spoilers : राधा मोहन में टीवी सीरियल में आया भयानक ट्विस्ट, फिर हुए राधा और मोहन अलग 

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 2023 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि किस तरीके से राधा और मोहन के बीच में तुलसी और दामिनी को लेकर के काफी बहस होती है । उसके बाद मोहन राधा से पूछता है कि क्या तुम कैसे कह सकती हो की तुलसी सही है। तब राधा बोलती है कि मैं तुलसी को अपने आसपास महसूस कर सकती हूं मुझे लगता है की तुलसी को मारने में दामिनी जी का हाथ है। 

इसके साथ ही राधा मोहन से कहती है कि तुलसी जी आपसे आज भी न्याय मांग रही है और आपको बताना चाहते हैं कि वह खुद से कुछ नहीं किया है। तुलसी जी के साथ जो भी हुआ है वह सब कुछ में दामिनी जी का हाथ है यह सुनकर काफी ज्यादा गुस्से में मोहन हो जाता है। मोहन राधा से बोलता है कि हमारी सबसे बड़ी गलती थी कि मैंने तुमसे शादी किया। 

मोहन और राधा के प्रति नफरत हुआ शुरु  

मोहन बोलता है की मेरी सबसे बड़ी भूल थी जो मैंने अपने दिल में जगह दिया और गुनगुन के पास जाने दिया यह सब कुछ मोहन बहुत ही गुस्से से राधा को बोलता है। उसके बाद आपको राधा के खिलाफ मोहन बहुत कुछ बोलता है और गुस्सा होता हैं। 

उसके बाद मोहन बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो जाता है और राधा को बोलता है कि तुम स्वार्थी औरत हो राधा अपने काम के लिए कुछ भी कर सकती हो सारी हदें पार कर सकती हो। हम लगा की राधा तुम हमसे प्यार करती हो और तुम मेरे बारे में अच्छा चाहती है लेकिन राधा को बोलता है कि तुम अपने काम के लिए कुछ भी कर सकती हो। 

Pyar Ka Pehla Naam Radha Mohan Written Update 

राधा मोहन के नए एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की दामिनी किस तरह से राधा को मोहन से अलग करने के लिए बहुत सारे प्लान तैयार करती है जिससे वह मोहन से राधा को अलग कर सके। राधा को मोहन से अलग करने के लिए दामिनी किसी भी अब हद तक जाने के लिए तैयार हैं। 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन अपकमिंग ट्विस्ट में आपको देखने को मिलेगा की राधा को मोहन को बोलता है कि राधा तुम यहां से चली जाओ नहीं तो हम क्या क्या बोलेंगे यह हमे भी पता है उसके बाद तुरंत गुस्से से राधा को मोहन घर में जाने नही देता है। 

मोहन गुस्से में आकर के दरवाजा बंद कर देता है और राधा बाहर ही रह जाती है और रोते हुए चली जाती है प्यार का पहला नाम राधा मोहन के नए एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि दामिनी के खिलाफ राधा कौन-कौन से सबूत इकट्ठा करती है तुलसी जो भी बातें राधा को बताते हैं उस अनुसार राधा तामिनी के खिलाफ सबूत इकट्ठा करेगी। 

Also Read : Radha Mohan Spoilers: राधा के जीवन की अंतिम समय कोई नही होगा आस पास दामिनी का मास्टर प्लान में फसी राधा ! 

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?