मनोरंजन

Palak Tiwari Viral Pictures – पलक तिवारी के बटरफ्लाई तस्वीर देख फैंस हुई बेकाबू मिले गजब के रिएक्शन 

– Advertisement –

Palak Tiwari Viral Pictures – पलक तिवारी अपने नए बटरफ्लाई लुक के वजह से इंटरनेट पर आजकल सुर्खियां बटोर रही है पलक तिवारी अपने बटरफ्लाई लुक के वजह से फैंस के दिलों में एक नई जगह बना रही है पलक तिवारी ( Palak Tiwari ) एक सलमान खान के नई फिल्म किसी के भाई किसी की जान में हाल मे नजर आई थी उसके बाद से पलक तिवारी आजकल इंटरनेट पर जमकर के वायरल हो रही हैं।

टीवी जगत के माने जाने अभिनेत्री श्वेता तिवारी के बेटी पलक तिवारी आजकल अपने नए मॉडल लुक से इंटरनेट पर कहर बरसा रही है । उनके लुक को देखकर के फैंस अजीबो गाजिबो के Comment उनके लिए कर रहे हैं। पलक तिवारी वाइरल फ़ोटो ( Palak Tiwari Viral Pictures ) अपने नए मॉर्डन लुक के जरिए फैंस को दीवाना बना रही है । 

Palak Tiwari Viral Pictures - पलक तिवारी के बटरफ्लाई तस्वीर देख फैंस हुई बेकाबू मिले गजब के रिएक्शन 
Palak Tiwari Viral Pictures – पलक तिवारी के बटरफ्लाई तस्वीर देख फैंस हुई बेकाबू मिले गजब के रिएक्शन 

Palak Tiwari Viral Pictures

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है और इंजॉय करते हैं। किसी के भाई किसी के जान फिल्म के बाद पलक तिवारी आज का मालदीप में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही है और वही से लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के लिए फोटो भी शेयर कर रही है ऐसे में एक नया फोटो हाल में इन्होंने शेयर किया है। 

पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर नया फोटो खूब वायरल है और सुर्खिया बटोर रहा है इस तस्वीर में पलक तिवारी अपने बटरफ्लाई लुक के एक मॉडल ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसे देखकर के फैंस बहुत ही बेहतरीन तरीके से इनको जवाब भी दे रहे हैं। कुछ फैंस ने कॉमेंट किया है कि ” समझ नही आ रहा है कि ड्रेस को देखे की पलक को दोनों की खूबसूरत नजर आ रही है ” । 

पलक तिवारी की नई तस्वीर हो रही है वाइरल

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को एक दिन पहले किया है और इस पर अब तक 1 लाख 46 हजार लाइक प्राप्त हो चुके है और इस पोस्ट को बार बार देखा जा रहा है। हजारों की संख्या में इस पोस्ट के नीचे आपको पलक तिवारी के फैंस के ब्यूटीफुल कमेंट भी देखने को मिल जाएंगे। 

पलक तिवारी अपने नए बटरफ्लाई लुक में नजर आ रही जिसको इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीप से शेयर किया है जिसके बाद पलक तिवारी के बटरफ्लाई तस्वीर देख फैंस हुई बेकाबू मिले अजीबो गाजीब कॉमेंट किए हैं। 

Also Read : Khesari Lal Yadav Ye Chunmuniya Letest Song : खेसारी लाल यादव के नए गाने ये चुनमुनिया मे नज़र आयेगी माही मनीषा 

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?