Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeस्पोर्ट्सयशस्वी जायसवाल की खुली किस्मत, दी गई है बाजार की नजर

यशस्वी जायसवाल की खुली किस्मत, दी गई है बाजार की नजर

-

बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अपने डेब्यू मैच में ही शानदार पारी खेलते हुए एक बड़ा शतक लगाया जिसके बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए। जायसवाल ने पहले मैच में ओपनिंग करते हुए शानदार 177 रनों की पारी खेली जिसके लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। इस पारी के बाद सहित जायसवाल मार्केट के सबसे बड़े नाम बनने की लिस्ट में आ गए ,
आखिर ऐसा क्यों चलिए आपको बताते हैं,

जायसवाल पिछले 1 साल से काफी अच्छा खेल दिखा रहे हैं और उन्होंने आईपीएल भी शानदार प्रदर्शन किया। टेस्ट फॉर्मेट में डेब्यु मैच में उन्होंने शानदार पारी खेली जिसके बाद सहित सभी कंपनियां उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती हैं। सारी कंपनियों में एसएससी को अपने साथ जोड़ने के लिए एक फोर सी मची हुई है क्योंकि सबको यह लगता है यह खिलाड़ी आने वाले कई सालों तक आपने क्रिकेट पर राज करने वाला है।

यशस्वी किन कंपनियों के साथ जुड़ेंगे आप कैसे ब्रांड बनेंगे इस पर बात करते हुए उनका मैनेजमेंट देखने वाली कंपनी बेसलाइन वेंचर्स के फाउंडर तुहिन मिश्रा ने बताया जायसवाल के साथ कई कंपनियां जोड़ने के लिए आतुर हैं, लेकिन हम अभी जल्दबाजी के मूड में नहीं।

यशस्वी कैसे बनेंगे ब्रांड

यशस्वी कैसे ब्रांड बनेंगे उस पर बात करते हुए मिश्रा ने बताया कि ब्रांड बन्ना जायसवाल पर निर्भर करता है और यह भी कि वह आने वाले एक-दो सालों में कैसा प्रदर्शन करते हैं। उस हिसाब से जायसवाल की मार्केट वैल्यू तय होगी।

आपको बता दें कि जायसवाल ने अभी तक क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में धमाल मचाया था और इसके बाद उन्होंने श्रेष्ठ फॉर्मेट में धमाल मचा हुआ है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Recent Posts