मनोरंजन

Teri Meri Doriyaann Upcoming Twist : गैरी के माथे आया एक और नया मुसीबत जा सकता है जेल 

– Advertisement –

Teri Meri Doriyaann Upcoming Twist : : तेरी मेरी डोरियां टीवी सीरियल के नए एपिसोड की शुरुआत आपकों गैरी के खिलाफ सबूत से देखने को मिलेगा साहिबा होटल के मैनेजर और सोना रिपोर्टर को लाती है। पिछले एपिसोड में सोना से अपना बयान गैरी के खिलाफ दे चुकी है अब आपको Teri Meri Doriyaann के एपीसोड में देखने को मिलेगा की होटल मैनेजर क्या बयान देता है। 

तेरी मेरी डोरियां ( Teri Meri Doriyaann ) में नए एपिसोड में आप देखेगे की होटल के मैनेजर गैरी के बारे में सब कुछ बताता है कहता है कि होटल में गैरी के नाम पर होटल में एक कमरा एक साल के लिए बुक रहता है। 

Teri Meri Doriyaann Upcoming Twist 

यह रोज नई नई गर्लफ्रेंड को लेकर के होटल जाता हैं उसमे से एक सीरत मैम भी थी हमे नही पता है कि सीरत मैम से आपकी शादी होने वाली है तब गैरी कहता है अंगद ये सब झूठ बोल रहे है। 

होटल एक साल के लिए बुक कराना कौन सी बड़ी बात है तभी अंगद गैरी को कहता है कि होटल बुक कराना तेरे लिए आम बात होगी लेकीन मेरे मंगेतर को ले जाकर रात भर रखना ये आम बात नही है। 

उसके बाद तो अंगद गैरी को खूब पीटता हैं सीरत की छोटी बहन कहती हैं मारो जीजू कान फट जाए इसके मारो अंगद लगातार गैरी को मरता रहता है। सनैया की मां सनैया को लेकर रिश्ते तोड़ कर चली जाती है। 

Teri Meri Doriyaann 10 July Telly Khabar
Teri Meri Doriyaann Upcoming Twist : गैरी के माथे आया एक और नया मुसीबत जा सकता है जेल 

अंगद ने कर दिया गौरी की पिटाई 

उसके बाद आप देखेगे की सभी लोग गैरी को बहुत नाराज गुस्सा हो जाते है। अंगद गैरी को काफ़ी मारता है उसके बाद सरदार जी के सामने ले जाकर रख देता है सरकार जी भी काफ़ी नज़र होते हैं कहते हैं तुम्हें कुछ पता है मैने और अंगद ने कितनी मेहनत किया है ।

तब जाकर आज ये साम्राज्य स्थापित हुआ हैं। बरार जी गैरी को लेकर बहुत ही नाराज हो जाते हैं सभी लोग गैरी को बहुत गुस्सा करते हैं। गैरी अपनी मां को कहता है कि मां चलो यहां से यहां अपना कोई इज्जत नहीं है हमारी किसी को चिंता नहीं है। 

गैरी की मां गैरी को बहुत गुस्सा से दिखती है और कहती है कि तुमने आज मेरा सिर शर्म से छुका दिया है। उसके बाद गैरी की मां वहा से चली जाती है तब सब लोगो को लगता है कि देखो सब कुछ गैरी के मां को पता था ये सब उसका किया धरा है। किस तरह से चुप चाप चली गई।

Teri Meri Doriyaann Written Update 2023

अंगद गैरी का यह रूप देख कर के बहुत गुस्सा हो जाता है बरार जी गैरी को कहते हैं कि तुमने यह प्यार दिखाया है भाई का अंगद की होने वाली बीबी को लेकर तेरे मन मे यह सब था की तेरे प्रति अंगद ने क्या क्या नहीं किया है लेकीन तुमने क्या है। 

तभी गैरी की मां वापस आ जाती है गैरी को कहती है कि जो हुआ है इसको तो ठिक नही कर सकती हूं लेकीन जिससे वजह से ये सब कुछ हुआ है उसको ठीक कर सकती हूं। गैरी तुमने बिना बताए तुमने अपने घर के लोगो के साथ क्या कर दिया है। 

तभी गैरी की मां गैरी के तरफ गन उठा लेती है जिसको देखकर सभी के सभी लोग चौक जाते है सभी लोग गैरी की मां को मनाने की कोशिश करते हैं कि लेकीन गैरी की मां नही मानती है । गैरी अपने मां को कहता है मां गन असली है मैं मर जाऊंगा। 

तभी गैरी की मां गन से गैरी के तरफ़ फायर कर देती है। तभी गैरी जल्दी से निचे के तरफ़ बैठ जाता हैं अंगद गैरी की मां को रोकने की कोशिश करता है और हाथो से पिस्टल को छीन लेता है । तब सब लोग उसकी मां को बोलने लगते है। 

उसके बाद वहा से गैरी चला जाता है और और उसके मां को सब समझते हैं कि किसी को सजा देने के लिए अपने को क्यो दोषित करना है उसके बाद सभी लोग समझते हैं तब जाकर गैरी की मां मानती है। 

आप अपने मन पसन्द टीवी सीरियल तेरी मेरी डोरियां के लिखित अपडेट के बारे में अन्य जानकारी के टेलीग्राम से जुड़े अपना कोई भी सवाल कॉमेंट में लिख सकते है हम आपके लिए सदैव हाजिर हूं। 

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?