Home जिले सोतोकान कराटे एसोसिएशन के द्वारा 9वां VSKA जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन किड्स विला इंग्लिश स्कूल में किया गया।

सोतोकान कराटे एसोसिएशन के द्वारा 9वां VSKA जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन किड्स विला इंग्लिश स्कूल में किया गया।

0

– Advertisement –

ब्युरो आदर्श दुबे की रिपोर्ट

वाराणसी:- सोतोकान कराटे एसोसिएशन के द्वारा 9वां VSKA जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन किड्स विला इंग्लिश स्कूल बराईं उमरहां में किया गया | इस प्रतियोगिता में वाराणसी जिले के 15 विद्यालय तथा 20 कराटे एकेडमी के लगभग 400 बालक- बालिकाओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि श्री गोपाल जी मंडल क्रीड़ा अध्यक्ष व विशिष्ट अतिथि के रूप में विद्यालय के संस्थापक श्री हिमांशु उपाध्याय जी ने विशेष रूप से शिरकत की। श्री गोपाल जी मंडल ने कहा कि वर्तमान समय में खेलें युवा वर्ग के लिए बहुत जरूरी हैं।

शिक्षा के साथ-साथ युवाओं को अधिक से अधिक खेलों में भाग लेना चाहिए क्योंकि एक तंदुरुस्त शरीर में ही एक तंदुरुस्त मन रह सकता है। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में विजेता रहने वाले विद्यार्थियों को आगे प्रदेश स्तर और उसके बाद नेशनल स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा। इन प्रतियोगिताओं में भाग लेकर युवा वर्ग वाराणसी का नाम रोशन करेंगे।

किड्स विला इंग्लिश स्कूल के दस में से सात और अन्य स्कूल के छात्र विजेता रहें।मुख्य अतिथि श्री गोपाल जी मंडल क्रीड़ा अध्यक्ष ने विजेता रहने वाले बच्चों को समृति चिन्ह दिए तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। वहीं विद्यालय के संस्थापक हिमांशु उपाध्याय जी ने बालक- बालिकाओं का हौसला-अफजाई करते हुए कहा कि आप जैसे युवा खिलाड़ी एक दिन जिले के साथ साथ प्रदेश का भी नाम रोशन करेंगें। वहीं विद्यालय के निदेशक श्री हिमाद्रि उपाध्याय व प्रधानाध्यापिका श्रीमती स्नेहा उपाध्याय ने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा की हम सब सदैव विद्यार्थियों के लिए समय समय पर नये नये प्रतियोगिताएं कराने का प्रयास करते रहते हैं जिससे बच्चों का मनोबल ऊंचा रहे और पढ़ाई के साथ साथ हर क्षेत्र में निपुण हो सके|

इस मौके पर श्री ओमप्रकाश चौबे, डा• कविंद्र नारायण,डा• राम सुधार सिंह अन्य सम्मानित जन उपस्थित थे।

– Advertisement –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here