क्राइम

Ghazipur News: डेढ़ करोड़ की हीरोइन सहित तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मणिपुर से हीरोइन तस्करों के साठ गांठ का हुआ खुलासा

– Advertisement –

ब्यूरो रिपोर्ट

गाजीपुर में मणिपुर से हीरोइन तस्करों के साठ गांठ का हुआ खुलासा

गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर मणिपुर में पिछले दिनों हुई हिंसा के पीछे मादक पदार्थों के तस्करी को हिंसा का मुख्य वजह बताया गया था । वहीं अब गाजीपुर में मणिपुर से हीरोइन तस्करों के साठ गांठ का मामला का खुलासा हुआ है। जिसमें मणिपुर के रहने वाले 3 हेरोइन तस्करों के साथ ही गाजीपुर के एक हेरोइन तस्कर के पास से कुल डेढ़ किलोग्राम हेरोइन बरामद हुआ। जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत ₹ 1.5 करोड बताई जा रही है,पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मणिपुर के इंफाल और थोबल के रहने वाले मुस्ताक ,मोहम्मद उमर खान, रकीबुल हसन जो सड़क मार्ग से स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से हेरोइन की खेप जो गाड़ी में ऐसे ऐसे स्थानों पर रखकर लेकर आ रहे थे जिसकी सूचना तो पुलिस को मुखबिर के जरिए मिल गई लेकिन वह हेरइन कहां पर रखा है उसके लिए 5 घंटे की मशक्कत के बाद गाड़ी के अलग-अलग जगह से हीरोइन बरामद हुई।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गाजीपुर का रहने वाला मोहम्मद कैफ खान उर्फ गुड्डू जो दिलदारनगर का रहने वाला है और वह टॉप टेन का अपराधी और हिस्ट्रीशीटर भी है पिछले दिनों एक बच्चे के अपहरण के मामले में आरोपी है साथ ही गैंगस्टर एक्ट का भी आरोपी है वहीं हेरोइन तस्करों से हेरोइन लेकर जनपद में सप्लाई करने का काम करता है। पुलिस ने इन तस्करों के पास से पंद्रह सौ ग्राम हेरोइन के साथ ही एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है इनकी गिरफ्तारी के बाद इन सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की गई है ।

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?