Monday, May 20, 2024
spot_img
HomeराजनीतिChandauli News : Manoj Singh Dablu ने दे दिया अल्टीमेटम,मेडिकल कालेज की...

Chandauli News : Manoj Singh Dablu ने दे दिया अल्टीमेटम,मेडिकल कालेज की स्थिति को स्पष्ट करें अधिकारी

-

[metaslider id="3937"]
[metaslider id="3938"]

– Advertisement –

  • बोले, 10 दिन में मेडिकल कालेज के नोडल प्रधानाचार्य को घेरने का होगा काम

Chandauli News । समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party)के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू (Manoj singh dablu) ने मंगलवार को मुगलसराय के शिवाला में पार्टी मीटिंग में भाजपा विधायक व जिलाध्यक्ष(Bjp Mla & jiladhyaksh) के बीच हुई तकरार की घटना पर चुटकी ली। कहा कि विधायक मुगलसराय व भाजपा जिलाध्यक्ष की तकरार की घटना से भाजपा का चाल-चरित्र सामने आया है। कहा कि भाजपा के लोग निजी स्वार्थ के लिए राजनीति कर रहे हैं उनका जनहित से कोई वास्ता सरोकार नहीं है। यह बात उनकी आपसी बातचीत व तकरार से एक बार फिर पटल पर आया गया है। जनता को ऐसे नेताओं से सतर्क रहने की जरूरत है।

मनोज सिंह डब्लू ने फिर उठाया मेडीकल कॉलेज का मुद्दा(Manoj Singh W again raised the issue of Medical College)

इसके अलावा उन्होंने मेडिकल कालेज के मुद्दे को एक बार फिर उठाया और केंद्रीय मंत्री डा.महेंद्रनाथ पांडेय के बयान का जिक्र किया। कहा कि चंदौली के सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय(MP Dr. Mahendranath Pandey) अपने बयान में एक बार फिर दोहराया कि बाबा कीनाराम मेडिकल कालेज (Baba Keenaram Medical College) के राजकीय होने का दावा किया है। कहा कि भले ही मेडिकल कालेज निर्माण स्थल पर राजकीय का बोर्ड लगा है, लेकिन कागजों पर मेडिकल कालेज के नाम पर कहीं भी राजकीय शब्द नहीं जुड़ा है। ऐसा लग रहा है चंदौली का स्वास्थ्य विभाग केंद्रीय मंत्री के साथ ही भाजपा सरकार का नाम खराब कर रहे हैं। ऐसे में सांसद चंदौली व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डा.महेंद्रनाथ पांडेय को मेडिकल कालेज को लेकर व्याप्त तरह-तरह की चर्चाओं को संज्ञान में लेते जिम्मेदार अफसरों से त्रुटियों को देखना और उसे दुरूस्त कराने पर ध्यान देना होगा।

Also Read

इसके साथ ही उन्होंने बाबा कीनाराम मेडिकल कालेज के नोडल प्रधानाचार्य को चेताया कि यदि कोई त्रुटि है तो उसे 10 दिनों के अंदर दुरूस्त कर लें। यदि ऐसा नहीं हुआ तो 10 दिनों के बाद नोडल प्रधानाचार्य को घेरने का काम होगा। जनता को गुमराह करने का कृत्य अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि मेडिकल कालेज के नाम पर जनता को भ्रमिक करने व गुमराह करने काम जिला प्रशासन व सत्ता पक्ष के नेताओं को बंद कर देना चाहिए।

Chandauli news,chandauli news today,chandauli samachar,chandauli politics,manoj singh dablu,samajwadi party,मनोज सिंह डब्लू

– Advertisement –

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Recent Posts