Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeराष्ट्रीयसहारा निवेशकों को मिलेंगे उनके पैसे, अमित शाह ने लांच किया पोर्टल,जाने...

सहारा निवेशकों को मिलेंगे उनके पैसे, अमित शाह ने लांच किया पोर्टल,जाने क्या है तरीका

-

[metaslider id="3937"]
[metaslider id="3938"]

सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेंगे डूबे हुए पैसे अमित शाह ने लांच किया पोर्टल।

Sahara India Refund Portal : अगर आपने भी सहारा में पैसे लगाए थे और आपके पैसे डूब गए थे तो आपके दुख के दिन खत्म होने वाले हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब जल्द ही सहारा में निवेश किए हुए लोगों के पैसे मिलने वाले हैं।
इसी इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने लोगों के लिए पोर्टल(Sahara India Latest News today in hindi 2023) भी लांच किया। इस पोर्टल पर रिफंड की जुड़ी सभी जानकारियां भी रहेंगी।

Sahara India Refund Portal

किसको मिलेंगे पैसे।Sahara ka paisa kab tak milega 2023

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह तो साफ हो गया है कि सहारा अपने निवेशकों के पैसे लौट आने वाला है लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप सोच रहे हैं कि सबके पैसे मिल जाएंगे तो ऐसा नहीं है। अभी सिर्फ उन्हीं लोगों के पैसे मिलेंगे जिन के निवेश का समय पूरा हो चुका है और किन का निवेश पूरा हो चुका है इसकी पूरी जानकारी आज लांच होने वाले पोर्टल पर उपलब्ध होगी।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हुआ काम

2009 में शुरू हुए इस विवाद के बाद जिसमें निवेशकों के पैसे नहीं निकल रहे थे और लोग इसकी शिकायत लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे उसी पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने यह आदेश दिया है कि निवेशकों के पैसे समय से लौट आए जाए।

निवेशकों को करना होगा ये काम(Sahara ka paisa kab milega)

जिन निवेशकों ने सहारा में पैसा निवेश किया है, उन्हें सबसे पहले ये चेक करना होगा कि उनका पैसा किस को-ऑपरेटिव में लगा है. फिर उससे जुड़े अपने सारे दस्तावेज जुटाने होंगे. इस प्रोसेस में सहारा के एजेंट की क्या भूमिका होगी. इस बारे में पोर्टल पर जानकारी उपलब्ध होगी. सरकार के इस कदम से निवेशकों में पैसे वापसी को लेकर एक

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Recent Posts