जिले

Ghazipur News : सपा लोहिया वाहिनी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अभिषेक यादव का हुआ भव्‍य स्‍वागत

– Advertisement –

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष गोपाल यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय समता भवन पर नवमनोनीत समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी योद्धा अभिषेक यादव का भव्य स्वागत किया गया। इस स्वागत समारोह में सर्वप्रथम सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रजनीकांत ने समाजवादी गीत के माध्यम स्वागत किया। स्वागत करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने इस मनोनयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने अभिषेक यादव जी को लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाकर गाजीपुर को जो सम्मान देने का काम किया है इसके लिए गाजीपुर का कार्यकर्ता आजीवन उनका ऋणी रहेगा।

उन्होंने कहा कि लोगों का सम्मान और स्वागत करने का अक्सर अवसर मिलता रहा है लेकिन अभिषेक जी का स्वागत और सम्मान करने में जो गर्व और सुख की अनुभूति हो रही हैं वह हमें कभी नहीं मिला क्योंकि सही मायने में आज हम एक कर्मयोगी का स्वागत कर रहे हैं जो समाजवादी पार्टी की राजनीति में संघर्ष का पर्याय बन चुके हैं।कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए अपने स्वागत से अभिभूत अभिषेक यादव ने अपने स्वागत के लिए पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार बेइंतहा जुल्म कर रही है जिसका समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ता उसका डटकर मुकाबला करेंगे।‌ उन्होंने कहा कि चाहे जितना दमन कर लें भाजपा हम समाजवादी झुकेंगे नहीं। उन्होंने समाजवादी पार्टी एवं अन्य विरोधी दलों के नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजे जाने पर कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है, उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता का घमंड हो गया है । यह घमंड 2024में देश की जनता तोड़ने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि आज नौजवानों का भविष्य अंधकार में है, इस सरकार को नौजवानों की फ़िक्र नहीं है,इस सरकार को केवल अपने पूंजीपति मित्रों के लिए फिक्रमंद हैं।यह सरकार नौजवानों की रोजी रोटी की व्यवस्था न कर उनके जज्बातों एवं भावनाओं से खेल रही है। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश सूखे की चपेट में हैं। वर्षा न होने से किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच आई है। मंहगाई, बिजली कटौती,बढ़ते अपराध, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के चलते आमजन दुखी हैं लेकिन भाजपा सरकार को आमजन की समस्यायों से कुछ भी लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश में नफ़रत के बीज बो रही है। इस सरकार की साम्प्रदायिक सोच के चलते देश की गंगा जमुनी तहजीब और धर्मनिरपेक्ष स्वरूप खतरे में है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सीबीआई और ईडी का ग़लत इस्तेमाल कर रही है। इसका प्रयोग विरोधी दल के नेताओं और उनकी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे जितना दमन कर लें उनके हर जुल्मों सितम का जवाब समाजवादी पार्टी पुरजोर तरीके से देगी। उन्होंने कहा कि आज देश की सारी संवैधानिक संस्थाओं पर भाजपा सरकार का कब्जा हो गया है। सीबीआई,ईडी और चाहे चुनाव आयोग हो सारी संस्थाएं सरकार के दबाव और इशारे पर काम कर रही है। यह संस्थाएं स्वतंत्र तरीके से फैसले नहीं ले पा रही है जो देश के लोकतंत्र के लिए खतरा है ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मुहम्मदाबाद विधायक सोएब अंसारी उर्फ मन्नू अंसारी, राष्ट्रीय सचिव राजेश कुशवाहा,सुदर्शन यादव, रामधारी यादव, आमिर अली, रविन्द्र प्रताप यादव, अशोक कुमार बिंद, मुन्नन यादव,अरुण कुमार श्रीवास्तव, आत्मा यादव, मदन यादव,राघवेन्द्र यादव,राजेश कुमार यादव, रीता विश्वकर्मा,आशा यादव,विभा पाल, सदानंद यादव,अमित ठाकुर,राजेंद्र यादव, अवधेश यादव उर्फ राजू यादव, अंजनी यादव,अमन जायसवाल,सिंकदर यादव, हरेन्द्र यादव,डॉ समीर सिंह,सुजीत कुमार,अजय यादव,सुर्यनाथ यादव, राजेंद्र यादव, डॉ सीमा यादव, दिनेश यादव,विकास यादव,अनिता यादव, भानु यादव, सुभाष यादव गुड्डू, राजेश यादव शिवशंकर यादव, अवनीश विधार्थी,मटरू पहलवान,पांचू यादव, आशुतोष यादव, कमलेश यादव,सुनील यादव,देवेन्द्र यादव,जाहिद भाई,अमित सिंह,शिवकुमार यादव ,कमलेश यादव, रामाशीष यादव रणजीत यादव,कंचन रावत,रीना यादव आदि शामिल थे। इस समारोह का संचालन जिला महामंत्री कन्हैयालाल विश्वकर्मा ने किया।

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?