Home जिले Ballia Crime : बलिया में गोली मारकर ससुर की हत्या करने वाला आरोपी शिक्षक चढ़ा पुलिस के हत्थे,गया जेल

Ballia Crime : बलिया में गोली मारकर ससुर की हत्या करने वाला आरोपी शिक्षक चढ़ा पुलिस के हत्थे,गया जेल

0
Ballia Crime : बलिया में गोली मारकर ससुर की हत्या करने वाला आरोपी शिक्षक चढ़ा पुलिस के हत्थे,गया जेल

– Advertisement –

Ballia News : बिल्थरारोड नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 में सोमवार की देर रात चचेरे ससुर एवं बांसडीह नगर पंचायत की पूर्व चेयरमैन रेनू सिंह के प्रतिनिधि रहे शत्रुघ्न सिंह की (51) हत्या में नामजद शिक्षक मनीष सिंह को उभांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने धारा 302 भादवि व 30/25 ए एक्ट के तहत चालान न्यायालय कर दिया।

बता दें कि नगर पंचायत बांसडीह की पूर्व चेयरमैन रेनू सिंह के प्रतिनिधि शत्रुघ्न सिंह सोमवार की देर रात पूर्व चेयरमैन नंदलाल सिंह की पुत्री के घर बेल्थरारोड के वार्ड नंबर 10 स्थित आवास पर गए थे। वहीं किसी बात को लेकर आरोपी मनीष सिंह ने अपने लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी, जिससे शत्रुघ्न सिंह की मौत हो गई। मामले में मृतक की पुत्री कोमल सिंह ने उभांव थाने में तहरीर दी कि उसके जीजा मनीष सिंह पुत्र स्व. रमाशंकर सिंह (निवासी :वार्ड नं. 10 कस्बा बेल्थरारोड, थाना उभांव) ने उसके पिता शत्रुध्न सिंह (निवासी : बांसडीह) को पिस्टल से गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त मनीष सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। इस दौरान अभियुक्त ने बताया गया कि मैंने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गुस्से में अपने चचिया ससुर को गोली मार दिया था, अब पता चल रहा है कि उनकी मृत्यु हो गयी है। मेरे चचिया ससुर हमेशा दवा इलाज के नाम पर मुझे परेशना करते थे। इसी वजह से मैंने गुस्से में यह घटना कारित कर दिया। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल मय खोखा कारतूस बरामद किया है।

Ballia news, ballia samachar

– Advertisement –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here