Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeराष्ट्रीयSeema Haidar News : केंद्रीय एजेंसियों के रडार पर सीमा हैदर,नोएडा पुलिस...

Seema Haidar News : केंद्रीय एजेंसियों के रडार पर सीमा हैदर,नोएडा पुलिस से ली जानकारी

-

[metaslider id="3937"]
[metaslider id="3938"]

– Advertisement –

Seema Haidar News : केंद्रीय एजेंसियों(central agencies) ने पाकिस्तानी नागरिक सीमा के अवैध तरीके से भारत में प्रवेश की मामले की जांच कर रही नोएडा पुलिस से मिलकर जानकारी ली है। यूपी एटीएस ने सीमा और उसे कथित प्रेमी सचिन मीणा से सोमवार और मंगलवार को पूछताछ की थी। विदेश मंत्रालय ने कहा कि जांच चल रही है।

किस पहचान पत्र के आधार पर सीमा का बना आधार कार्ड चल रही है जांच(Seema haider instagram)

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को इस सिलसिले में नोएडा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की। एटीएस ने सीमा सचिन से जहां 2 दिनों तक पूछताछ की थी वही नोएडा पुलिस ने भी इस मामले की अलग से जांच की है और अभी उसे इस मामले में आरोप पत्र दाखिल करना है। नोएडा पुलिस खासकर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे सचिन ने किस पहचान पत्र के आधार पर सीमा का आधार कार्ड बनवाया था।

विदेश मंत्रालय करा रहा है जांच(seema haider pakistani photo)

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी है फिलहाल जांच हो रही है आगे और बातें सामने आती है तो बताया जाएगा।
भगत जी ने कहा कि सीमा को अदालत में पेश किया जा चुका है उसे जमानत दी गई है मंत्रालय भी मामले की जांच कर रहा है या कि न्यायिक मसला है इसलिए मैं कुछ और नहीं कह सकते हैं।

Also Read : मणिपुर का ऐसा हाल देख कॉप जायेगे रूह लेकिन मुख्यमंत्री को नहीं है खबर

4 जुलाई को गिरफ्तार हुई थी सीमा

सीमा को 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था सचिन कोई विदेशी नागरिक को अवैध तरीके से छोड़ देने के लिए जेल भेजा गया था 3 दिन बाद 7 जुलाई को दोनों को जमानत दे दी गई थी 33 साल की सीमा में 4 बच्चों को लेकर 13 मई को नेपाल के रास्ते बस मेरे भारत की थी वह पाकिस्तान के राज्य के सिंध की रहने वाली है वह सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा में रही है।

Seema Haidar News,seema haider pakistani photo,Seema haider instagram,seema haider,sachin seema

– Advertisement –

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected
0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Recent Posts