राजनीति

Manoj Singh Dablu News : अबकी मनोज सिंह डब्लू ने तेलंगाना स्टेट से दिखाया चंदौली के नेताओं को विकास का आईना

– Advertisement –

मनोज डब्लू ने तेलंगाना स्टेट से दिखाया चंदौली के नेताओं विकास का आईना

  • Manoj Singh Dablu News : संगारेड्डी जिले के राजकीय मेडिकल कालेज का भ्रमण की विकास के मुद्दे पर चंदौली सांसद व सैयदराजा विधायक पर साधा निशाना

Manoj Singh Dablu News – चंदौली। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू(Former MLA Syedraja Manoj Singh W) चंदौली मेडिकल कालेज के मुद्दे पर एक बार फिर चंदौली(Chandauli) के सांसद व केंद्रीय मंत्री डा.महेंद्रनाथ पांडेय(MP and Union Minister Dr.Mahendranath Pandey) के साथ ही सैयदराजा विधायक सुशील सिंह(Syedraja MLA Sushil Singh) पर हमलावर नजर आए। सपा नेता तेलंगाना स्टेट के संगारेड्डी के मेडिकल कालेज(Sangareddy’s Medical College) का दौरा कर वहां से चंदौली के राजनेताओं को आईना दिखाया और उनकी कार्य प्रणाली पर कई गंभीर सवाल खड़े किए।

2016 में सृजित हुआ और आज राजकीय मेडिकल कालेज बनकर आमजन को समर्पित(Created in 2016 and today dedicated to the public by becoming a Government Medical College)

उन्होंने कहा कि तेलंगाना स्टेट का संगारेड्डी जिला 2016 में सृजित हुआ और आज यहां राजकीय मेडिकल कालेज बनकर आमजन को समर्पित हो चुका है। विकास का यह आईना मात्र संगारेड्डी जिले में ही नहीं बल्कि तेलंगाना स्टेट के 33 जिलों में देखने को मिलेगा, जहां 33 राजकीय मेडिकल कालेज आमजन को समर्पित है और मेडिकल की पढ़ाई में महत्वपूर्ण संसाधन की भूमिका अदा कर रहे हैं। बात डबल इंजन की सरकार वाले यूपी की करें तो चंदौली 1997 में सृजित हुआ, लेकिन चंदौली का विकास आज भी शैशवावस्था में है।

यह भी पढ़ें : Omprakash Rajbhar joined with BJP : ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा से मिलाया हाथ, बदला चुनावी समीकरण

चंदौली में मेडिकल कालेज के नाम पर सिर्फ और सिर्फ राजनीति(Only and only politics in the name of medical college in Chandauli)

चंदौली(Chandauli) में मेडिकल कालेज के नाम पर सिर्फ और सिर्फ राजनीति हो रही है और यहां की जनता को छला जा रहा है। राजकीय मेडिकल कालेज के निर्माण के बड़े-बड़े दावे किए गए, लेकिन कुछ दिनों पहले यह जानकारी सामने आई कि मेडिकल कालेज अब राजकीय नहीं रहा है। यह बार अलग है कि जिला प्रशासन व भाजपा सरकार मेडिकल कालेज का बोर्ड लगाकर चंदौली की जनता को आज भी छल रहा है। इसके लिए किसे दोषी कहा जाए समझ नहीं आ रहा?

मेडिकल कालेज का निर्माण के बड़े-बड़े दावे करने वाले सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय या फिर सैयदराजा विधायक। कहा कि केंद्रीय मंत्री व सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय तेलंगाना स्टेट के प्रभारी है। ऐसे में उन्हें यहां के किसी भी जिले का भ्रमण कर विकास को देखने की जरूरत है।

Chandauli news, manoj singh dablu,manoj dablu news, chandauli medical collage, mla sushil singh,telngana news

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?