जिले

Sonbhadra News : घण्टों मशक्कत के बाद ट्रक के केबिन में फंसे चालक को निकाला गया सुरक्षित

– Advertisement –

डाला (सोनभद्र) । स्थानीय चौकी क्षेत्र के डाला चढ़ाई पर स्थित खनिज बैरियर के पास दो ट्रकों के भीषण टक्कर में घायल ट्रक चालक घंटों केविन में फंसा रहा क्रेन की मदद से निकाला गया बाहर । मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 9:00 बजे एक ट्रक डाला चढ़ाई पर स्थित खनिज बैरियर के सामने रोड कटिंग से दूसरी दिशा में जाने के लिए निकल रही थी की रेणुकूट से चोपन की तरफ जा रही दूसरी ट्रक पीछे से जा कर टकरा गई जिसमें घायल ट्रक ड्राइवर केबिन में फस गया । टक्कर हुए दूसरे ट्रक का ड्राइवर मौका देख कर घटना स्थल से फरार हो गया। दोनों ट्रकों की भिड़ंत को देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुड़ गई जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दिया गया ।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी डाला राजेश प्रताप सिंह मय फोर्स पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से केबिन में फंसे ड्राइवर को निकालने की कड़ी मशक्कत किया जा रहा था फिर भी नहीं निकल सका तो क्रेन की मदद से घंटों बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया । घायल ट्रक ड्राइवर का नाम करन कुमार पुत्र राज नारायण निवासी बंजारी तहसील लालगंज थाना हलिया जिला मिर्जापुर बताया जा रहा है जो रेणुकूट से ट्रक पर माल लोड कर अहमदाबाद गुजरात के लिए जा रहा था । घायल ट्रक ड्राइवर को एंबुलेंस की मदद से सीएससी चोपन भेजा गया जहा गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इस रेस्क्यू के दौरान एक कांस्टेबल दीपक भी घायल हो गया है । घटना के दौरान वाराणसी शक्तिनगर राज्य मार्ग पर जाम लगने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी जिसे मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक चोपन विश्वनाथ प्रताप सिंह व पुलिस टीम ने मिलकर यातायात बहाल कराया ।

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?