जिले

कौन है पारस नाथ राय, जिसे BJP ने अफजाल अंसारी के खिलाफ मैदान में उतारा

– Advertisement –

बीजेपी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से पारस नाथ राय को अपना उम्मीदवार बनाया है। पारस नाथ राय गाजीपुर जनपद के जखनियां विधानसभा क्षेत्र के सिखड़ी गांव के रहने वाले हैं।

कौन है पारस नाथ राय –

बीजेपी ने लोकसभा गाजीपुर सीट से पारस नाथ राय को मैदान में उतारा है। पारसनाथ राय मूल रूप से जखनियां तहसील अंतर्गत सिखड़ी गांव के रहने वाले हैं। पारस नाथ राय सिखड़ी स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय इण्टर कालेज के प्रबंधक है। पारसनाथ राय को जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा के बेहद करीबियों में से एक माना जाता है। पारसनाथ राय को लोकसभा गाजीपुर से बीजेपी प्रत्याशी बनाये जाने पर सियासी हलचल तेज हो हो गई है।

अफजाल अंसारी व पारसनाथ राय में होगा मुकाबला –

सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय में अब कड़ा मुकाबला होगा हालांकि अभी बीएसपी गाजीपुर में अपना पत्ता नहीं खोला है। राजनीति पंडितों की मानें तो इस मुकाबले में अभी अफजाल अंसारी पारस नाथ राय पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। क्योंकि अफजाल अंसारी को गाजीपुर में सभी लोग पहचानते हैं तो वहीं पारसनाथ राय अभी अभी राजनिति में प्रवेश कर रहे हैं। वो भले ही बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता में से एक हो लेकिन गाजीपुर में राजनीतिक गलियारों में इनकी कोई पहचान नहीं है।

– Advertisement –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?