जिले

मदद : तेलंगाना में नौकरी करने गए युवक की मौत, सपा प्रवक्ता मनोज काका ने उठाई अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी

The News Point : धीना थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी दलित युवक शिवकुमार की तेलंगाना में बीमारी के दौरान मौत हो गई. जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं आर्थिक तंगी के साथ ही बेटे की मौत की दोहरी मार झेल शोक संतृप्त परिवार पर मानो दुःखों का एक पहाड़ टूट पड़ा. जानकारी के बाद सपा प्रवक्ता मनोज सिंह काका बहेरी पहुँचे और परिवार को ढांढस बढ़ाया. साथ ही अंतिम संस्कार का खर्च उठाया. साथ ही भविष्य में हर संभव मदद का भरोसा दिया.

विदित हो कि बहेरी गांव निवासी मुरलीधर राम का 18 वर्षीय पुत्र शिवकुमार राम एक महीने पहले घर से तेलंगाना के एक कंपनी में मजदूरी करने के लिए गया था. वहां काम के दौरान अचानक तबियत खराब हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार पहले से ही आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.

इस घटना की सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका के तुरंत शोकाकुल परिवार के घर पहुंचकर परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया. साथ ही अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी भी उठाई. परिजनों को आर्थिक मदद के साथ ही भविष्य में हर संभव मदद का भरोसा दिया. इस दौरान बहेरी के पूर्व प्रधान रामा राम, डा. दरोगा शर्मा,  बंगाली खरवार,  अजित यादव,  श्रवण यादव, पम्मी खरवार सहित अनेक लोग उपस्थित रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?