जिले

PDA जन पंचायत में बोले पूर्व सांसद रामकिसुन, PDA के हक अधिकारों के लिए सपा संकल्पित

Chandauli news :  समाजवादी पीडीए जनपंचायत का अभियान लगातार जारी है. इसका आयोजन मुगलसराय विधानसभा के मद्धुपुर गाँव में किया गया. इस दौरान बीजेपी की डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधते हूए आगामी लोकसभा चुनाव में PDA के हाथों को मजबूत करने आह्वान किया.

इस दौरान पूर्व सांसद रामकिशून यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ नारे नहीं बल्कि वादे पूरे करती है. लखनऊ के सारे विकास कार्य समाजवादी सरकार के है. बीजेपी सरकार ने केवल फीता काटने का काम किया है. आज पीडीए के हक अधिकारों को संकल्पित करने का काम समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव कर रहे है. हम सभी उनके संदेश और कामों को आपके बीच लाए है. उन्हीं विकास कार्यों और न्याय के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

मुगलसराय विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों का विकास कर रही है और किसान, नौजवान बदहाल है. सपा की सरकार में गरीबों के हितों के लिए जो योजनाएं शुरू की गई थी उसे बंद कर दिया गया. आने वाले लोकसभा के चुनाव में मतदाता झूठ और जुमले वाली भाजपा सरकार को करारा जबाब देंगे. सपा की जीत से ही खुशहाली और विकास का रास्ता निकलेगा. उन्होने उपस्थित लोगों का आवाहन किया कि वे सपा की नीति, कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाएं जिससे सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन का लक्ष्य पूरा हो.

हज कमेटी के पूर्व सदस्य हाजी परवेज़ अहमद जोखू ने कहा कि पीडीए की आबादी 100 में 85 प्रतिशत है. इसे जातियों में बांटकर और आपसी नफरत फैलाकर सत्ता के प्रतिष्ठानों से दूर करने का प्रयास सदियों से किया जा रहा है. भारतीय संविधान सबको बराबरी का हक देता है. संविधान को भाजपा से सख्त खतरा है. इसे समाजवादी पार्टी ही बचा सकती है.

इस दौरान मुसाफ़िर सिंह चौहान, नफ़ीस अहमद, चन्द्रभानु यादव, छोटू तिवारी, लल्लू बियार, अखिलेश्वर यादव, अरविंद पासवान, दिलीप पासवान, निरंजन कनौजिया, रामआशीष, राजू, वीरेन्द्र, मनीष, आशुतोष, अनिल, संदीप समेत सैकड़ो महिलायें,बुजुर्ग नौजवान मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता राधेश्याम पाल व संचालन रामचंद्र पाल ने किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Call Now Button
× How can I help you?